हैक हो गया सुष्मिता सेन की बेटी रिनी का इंस्टाग्राम अकाउंटNeeraj Verma

 

हैक हो गया सुष्मिता सेन की बेटी रिनी का इंस्टाग्राम अकाउंटNeeraj Verma | टाइम्स न्यूज नेटवर्क | Updated: 15 Dec 2020, 11:31:00 AM

Sushmita Sen daughter Renee Instagram account gets hacked: हाल में शॉर्ट फिल्म के जरिए ऐक्टिंग में डेब्यू करने वाली सुष्मिता सेन की बेटी रिनी सेन का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। इस बात की जानकारी खुद सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है।

 
renee
मिस यूनिवर्स रहीं और बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सुष्मिता सेन की बेटी रिनी भी अब एक शॉर्ट फिल्म के जरिए ऐक्टिंग की दुनिया में डेब्यू कर चुकी हैं। रिनी ने कुछ दिनों पहले ही अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया था और खबर है कि इस अकाउंट को किसी ने हैक कर लिया है। रिनी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बहुत सी तस्वीरें शेयर की हुई हैं। सुष्मिता ने रिनी के अकाउंट हैक होने की जानकारी खुद ही दी है।

सुष्मिता ने अपनी बेटी रिनी की प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, 'कृपया ध्यान दें, मेरी बेटी रिनी का इंस्टाग्राम अकाउंट किसी मूर्ख ने हैक कर लिया है जो अभी तक यह नहीं समझ पाया है कि रिनी अभी भी अपना नया अकाउंट खोल सकती है। मुझे इस आदमी के लिए अफसोस है। आपको जानकारी देती रहूंगी।' बता दें कि रिनी के इंस्टाग्राम पर 10 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

बता दें कि हाल में रिनी ने एक शॉर्ट फिल्म 'सुट्टाबाजी' में काम किया है जिसमें राहुल वोहरा और कोमल छाबड़िया ने उसके पैरंट्स की भूमिका में हैं। इसका ट्रेलर भी रिनी और सुष्मिता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया था। फिल्म 'सुट्टाबाजी' में रिनी सेन ने 19 साल की लड़की दिया का किरदार निभाया है। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि दिया स्मोक करती है लेकिन वह लॉकडाउन में अपने माता-पिता के साथ फंस गई है। जिसके चलते उससे काफी दिक्कतें हो रही हैं।

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म... पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप
लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुक पेज लाइक करें 
कॉमेंट लिखें

Comments

Popular posts from this blog

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: रिलीज के साथ ही छाया खेसारी लाल का ये गाना! मिले लाखों व्यूज

क्राइम ब्रांच केस ट्रांसफर, ऋतिक रोशन पर भड़की कंगना रनौत

Bhojpuri Song: सुपरहिट हुआ खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह का सॉन्ग, मिले 17 करोड़ से ज्यादा व्यूज