भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे पाई गईं कोरोना पॉजिटिव, पोस्ट शेयर कर फैंस से की खास अपील

 

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे पाई गईं कोरोना पॉजिटिव, पोस्ट शेयर कर फैंस से की खास अपील

हिन्दुस्तान , नई दिल्लीLast Modified: Sun, Apr 11 2021. 11:46 AM IST
amrapali dubey

कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। बॉलीवुड के कई स्टार्स कोरोना संक्रमित हो चुके हैं, वहीं अब भोजपुरी सिनेमा की क्वीन मानी जाने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। उन्होंने अपनी कोविड-19 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने की जानकारी फैंस के साथ खुद ही शेयर की है। इसके साथ ही आम्रपाली ने अपने फैंस से एक खास अपील भी की है। जिसके बाद उनके पोस्ट पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा- 'मैं आप सभी को जानकारी देना चाहती हूं कि मैं आज सुबह ही कोरोना संक्रमित पाई गई हूं। मैं और मेरे परिवार ने  सभी एहतियाती उपाय और मेडिकल केयर ले लिए हैं। कृप्या चिंता ना करें हम पूरी तरह ठीक हैं'। उन्होंने फैंस से अपील की है कि 'मेरे और मेरे परिवार के लिए दुआएं करें'।

 

 

इसके अलावा उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में भी यही बात दोहराई है। आम्रपाली ने लिखा- 'मुझे और मेरे परिवार को अपनी प्रार्थनाओं और दुआओं में रखिएगा'। वहीं आम्रपाली के इस पोस्ट पर फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। हर कोई उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ करता दिखाई दे रहा है। 

Comments

Popular posts from this blog

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: रिलीज के साथ ही छाया खेसारी लाल का ये गाना! मिले लाखों व्यूज

क्राइम ब्रांच केस ट्रांसफर, ऋतिक रोशन पर भड़की कंगना रनौत

Bhojpuri Song: सुपरहिट हुआ खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह का सॉन्ग, मिले 17 करोड़ से ज्यादा व्यूज